Bengal Election Update : भाजपा ने जारी किया नया वीडियो, ममता का खेल खत्म

कोलकाता, 02 अप्रैल । पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच आज भारतीय जनता पार्टी ने एक और वीडियो जारी किया है। इस वीडियो का शीर्षक है “ममता का खेल खत्म, इस बार भाजपा”।

शुक्रवार को भाजपा ने यह वीडियो अपने आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप पर जारी किया है। इसके साथ ही पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर और फेसबुक पेज पर भी इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो को कार्टून करैक्टर के जरिए ममता बनर्जी नजर आ रही हैं, जो ‘खेला होबे’ का स्लोगन लेकर आगे बढ़ रही हैं।

इसके बाद वह जहां-जहां से गुजर रही हैं, वहां-वहां आसपास के लोग उन्हें टोका-टाकी करना शुरू कर देते हैं। वीडियो में एक व्यक्ति कहता है कि और कितना खेल होगा। पिछले 10 सालों से तो सिंडिकेट, कटमनी और मौत का खेल हो रहा है। वीडियो में एक युवती घर से बाहर निकलती है और कहती है कि खेल खत्म है, अब विकास होगा, नौकरी होगी और असली परिवर्तन होगा।

लोगों की टोका टाकी की वजह से ममता वहां से नदारद हो जाती हैं। वीडियो के अंत में कहा गया है ‘अबकी बार भाजपा’। उल्लेखनीय है कि पार्टी अब तक तीन से चार ऐसे वीडियो जारी कर चुकी है, जो पश्चिम बंगाल में चुनाव के समय काफी लोकप्रिय हुए हैं।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *