Bengal Election Update : चुनावी प्रचार में जुटे उम्मीदवार, तृणमूल सरकार की हैट्रिक लगने का किया दावा

सिलीगुड़ी, 31 मार्च । बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण में राज्य की 45 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान 17 अप्रैल को होना है। अपनी विजय पताका फहराने के लिए सभी उम्मीदवार अपने कार्यकर्ता व समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हुए है। बुधवार को उत्तर बंगाल के डाबग्राम-फूलबाड़ी, सिलीगुड़ी और फांसीदेवा विधानसभा क्षेत्रों में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों ने भी प्रचार किया। चुनाव प्रचार के दौरान तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों ने ममता सरकार की हैट्रिक होने का दावा किया।

डाबग्राम-फूलबाड़ी विधानसभा क्षेत्र से लगातार दो बार विधायक रह चुके तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार व राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव अपनी जीत की हैट्रिक बनाने के लिए जी जान से लगे हैं। बुधवार को गौतम देव ने फुलबाड़ी-2 नंबर ग्राम पंचायत इलाके में अपना चुनाव प्रचार कर अपने लिए वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी सरकार के कार्य और उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि उनकी विधानसभा क्षेत्र में काफी काम हुआ है लेकिन फिर भी कई कार्य अधूरे हैं, जिसे इस बार जितने के बाद पूरा किया जायेगा।

सिलीगुड़ी विधानसभा के तृणमूल के उम्मीदवार ओम प्रकाश मिश्रा ने सिलीगुड़ी कॉलेज पाड़ा इलाके में प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं और चुनाव के बाद उनका समाधान कराने का आश्वासन दिया।
सिलीगुड़ी जिले की फांसीदेवा विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार छोटन किस्कू ने अपने समर्थकों के साथ बुढ़ागंज अंचल के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क किया।

किस्कू ने डांगरभिट्टा, जोरपाकुरी आदि क्षेत्र में घर-घर जनसंपर्क किया और अपने समर्थन में वोट देने का आग्रह किया। तृणमूल उम्मीदवार ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में राज्य सरकार के जनहित में किए कार्यों को लेकर सभी का भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस इस बार हैट्रिक लगाएगी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *