Bengal Election Update : महंगाई के खिलाफ सिलीगुड़ी में मुख्यमंत्री ने की पदयात्रा, दिखाई महिला की ताकत

सिलीगुड़ी, 07 मार्च । विधानसभा चुनाव करीब है। पार्टी के हौसले को बुलंद करने के लिए हर राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार कर रही है। इधर राज्य की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में केंद्र सरकार की गलत नीतियों और पेट्रोलियम पदार्थ की महंगाई के खिलाफ रविवार दोपहर करीब दो बजे मल्लागुड़ी मोड़ से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पदयात्रा शुरू की जो एयरमोड़, सेवक मोड़ होते हुए विनस मोड पर आकर समाप्त हुई। इस दौरान भारी संख्या में लोगों का हुजूम सड़क के दोनों किनारों पर देखा गया।

इस पदयात्रा में तृणमूल कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व स्वास्थ्य राज्यमंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य, अभिनेत्री तथा तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती, नुसरत जहा, पर्यटन मंत्री गौतम देव, राज्यसभा सांसद शांता क्षेत्री, सिलीगुड़ी विधानसभा उम्मीदवार ओमप्रकाश मिश्रा, माटीगाड़ा-नक्सलबाड़ी विधानसभा उम्मीदवार नलिनी रंजन राय समेत बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के जिला नेतृत्व के साथ भारी संख्या में महिला समर्थक मौजूद थे।

समर्थकों ने हाथों में सिलेंडर का फोटो लेकर केंद्र सरकार का विरोध किया। जिसमें ‘महंगी गैस और महंगी तेल भाजपा हर काम में फेल’ लिखा था। पदयात्रा में ‘खेला होबे’ का नारा भी जमकर बोला गया।

(हि. स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *