Bengal Election Update : बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर सलाखों के पीछे होंगे दीदी के गुंडे : अमित शाह

कोलकाता, 02 अप्रैल। पश्चिम बंगाल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि बंगाल में इस बार भाजपा की सरकार बन रही है और उसके बाद दीदी के सभी गुंडे सलाखों के पीछे होंगे।

अमित शाह शुक्रवार को उत्तर बंगाल के कालचिनी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। शाह ने कहा कि सरकार एसआईटी का गठन करेगी और चाहे वह कोयला माफिया हो या गौ तस्करी करने वाले हो, उन्हें जेल की सलाखों की पीछे डाला जाएगा। घुसपैठियों पर लगाम लगाया जाएगा और शरणार्थियों को नागरिकता दी जाएगी। उन्होंने मतदाताओं से भाजपा उम्मीदवारों को जीतने की अपील की।

शाह ने कहा कि दार्जिलिंग, डूयार्स और तराई के राजनीतिक समाधान की कोशिश करेंगे। बांग्ला के साथ-साथ नेपाली और राजवंशी भाषा को राज्य भाषा बनाया जाएगा। अमित शाह ने कहा कि दीदी नंदीग्राम में हार गई हैं। 02 मई को सरकार बनते ही आयुष्मान भारत योजना पूरे बंगाल में लागू की जाएगी। मोदी किसान योजना के तहत पैसा भेज रहे हैं, लेकिन दीदी नहीं दे रही हैं।

अभी तक किसानों को 18000 रुपये मिल जाते। मोदी सरकार बनने के साथ ही 18000 रुपये आपके बैंक एकाउंट में दे दिए जाएंगे। सरकारी कर्मचारियों को सातवां वेतन आयोग नहीं मिलता है। सरकार बनने के साथ ही हर सरकारी कर्मचारी को सातवां वेतन आयोग का लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि दो मई के बाद सरकार बनने पर सभी महिलाओं को निःशुल्क सरकारी बसों में चलने की व्यवस्था होगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दीदी के गुंडों ने गोरखाओं पर अत्याचार किया है, भाजपा के 130 से अधिक कार्यकर्ताओं की हत्या कराई है। दीदी के गुंडों, कान खोल कर सुन लो, 02 तारीख को सरकार बनाने के बाद जिन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की है, उनको जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम भाजपा सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि जितने भी शरणार्थी हैं, उनको नागरिकता दी जाएगी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *