Bengal Election Update : जो खेलने आए थे वे हार चुके हैं : दिलीप घोष

कोलकाता, 18 अप्रैल । भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि जो खेलने आए थे वे हार चुके हैं। रविवार सुबह के समय मॉर्निंग वॉक के लिए निकले घोष ने मीडिया से बात की।‌ उन्होंने कहा कि पांच चरणों के चुनाव हो चुके हैं और 180 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है। इनमें से भाजपा 125 से अधिक विधानसभा क्षेत्रों में जीत दर्ज कर चुकी है।

सच्चाई यह है कि जो लोग “खेला होबे” के नारे के साथ मैदान में उतरे थे वे खेल छोड़कर चले गए हैं। उन्होंने कहा कि मतदान केंद्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की जिम्मेवारी सेंट्रल फोर्स की है जबकि बाहर सुरक्षित करने वाली पुलिस है। हर एक चरण में जहां भी हिंसा या समस्या हुई है वह मतदान केंद्र के बाहर की बात है, और समस्या यह है कि पुलिस 10 सालों तक तृणमूल कांग्रेस के अपराधियों के साथ सांठगांठ में रही है इसलिए उन्हें हालात नियंत्रण करने में समस्या हो रही है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को पांचवें चरण का मतदान संपन्न हुआ है और दिन भर मतदान वाले क्षेत्रों में छिटपुट हिंसा की खबरें आती रही थीं जिसे लेकर व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे थे।

(हि. स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *