Bengal Election Update : दंगाइयों में टीएमसी को दिखता है वोट बैंक : योगी आदित्यनाथ

चांपदानी, 08 अप्रैल। हुगली जिले के चांपदानी विधानसभा केंद्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दिलीप सिंह के समर्थन में गुरुवार को चांपदानी के इंदिरा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए। योगी ने कहा कि टीएमसी को दंगाइयों में अपना वोट बैंक दिखता है। सीएए विरोधी आंदोलन के दौरान टीएमसी के लोगों ने हिंसा भड़काने वालों का समर्थन किया था।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस राज्य में दुर्गापूजा और सरस्वती पूजा को प्रतिबंधित करने का प्रयास करते हैं और गौ हत्या का समर्थन भी करते हैं। इनके भ्रष्टाचार के कारण बंगाल की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है। योगी ने आगे कहा कि तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस राम मंदिर का भी विरोध कर रहे थे। लेकिन मोदी के नेतृत्व में मंदिर निर्माण शुरू करवाया गया ।

योगी ने आगे कहा कि दो मई को विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद पश्चिम बंगाल से गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार समाप्त हो जाएगा। स्कूल और कॉलेज जाने वाली छात्राओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड बनाने की भी बात भी योगी आदित्यनाथ ने कही। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने लोगों से आग्रह किया कि वे स्थानीय भाजपा उम्मीदवार दिलीप सिंह को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि युवा दिलीप सिंह इलाके के लोगों की सेवा कर सकें। योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और आम लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।

(हि. स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *