Bengal News : लव जिहाद मामले में बंगाल टॉप पर – विहिप

कोलकाता, 20 नवंबर । विश्व हिंदू परिषद ने दावा किया है कि लव जिहाद के माामले में पश्चिम बंगाल देेश में शीर्ष पर है।  शुक्रवार को विहिप के  संयुक्त महासचिव सचिव सुरेंद्र जैन ने कहा कि भारत में लव जिहाद का मामला जहां सबसे अधिक है,  पश्चिम बंगाल उनमें से एक है। वहां हिंदू की बहन-बेटी सुरक्षित नहीं हैं। जिस “मां, मानुष,माटी” की बात  ममता बनर्जी  करती हैं, वह केवल मुसलमानों के लिए करती हैं, अन्यथा वहां हिंदू की न मां सुरक्षित है और न ही जान सुरक्षित है और न ही उसका घर सुरक्षित है। उन्होंने कहा, “राज्य के सात-आठ जिले मुस्लिम बहुल हो गए हैं, वहां जब चाहे लड़की को उठा ले जाते हैं और लड़की की मां-बाप की शिकायत दर्ज करने की जगह लड़की के मां-बाप पर केस दर्ज होता है।

टुकटुकी मंडल के साथ मालदा के अंदर यही तो हुआ, वहां स्थिति बहुत भयानक है। दुर्भाग्य से आज सेक्यूलरिज्म का जो मतलब है, वह मुसलमानों को खुली छूट, जेहादियों के लिए अभ्यारण्य है। वह कुछ भी कर सकते हैं। उन पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। यदि समाज रोक लगाता है, तो समाज को बदनाम करने की कोशिश होती है, लेकिन यह स्थिति लंबे समय तक नहीं चल सकती है। सरकार आखिर कब तक अपनी बात चलाएगी। उन्हें समाज की माननी पड़ेगी और पूरे देश के अंदर एक आवाज है। लव जिहाद को अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरकार कानून बनाएं और नहीं बनाएंगें, तो लोग सड़कों पर उतरेंगे, जैसे वल्लभगढ़ में उतरे थे।

उन्होंने कहा, ” इसलिए यह समय मांग है कि केंद्र सरकार भी इस पर विचार करे। यह राज्य सरकार की पहली जिम्मेदारी है, क्योंकि कानून-व्यवस्था राज्य का विषय है। उसको तुरंत इस पर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा, “कितने  ऐसे लव जिहाद के मामले हैं, जो रिपोर्ट नहीं किए जाते हैं।  लव जिहाद का मतलब यह नहीं होता कि दोनों तरफ प्यार हो। इस्लाम में गैर मुसलमानों की लड़कियां माले-गनीमत मानी जाती हैं। तो इसलिए उनको उठाना और उनका भोग करना वे धर्म के अनुसार मानते हैं। इस्लाम का इतिहास इससे भरा पड़ा है। अब यह स्वीकार्य नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *