Bengal News Update : तृणमूल के जवाब में भाजपा का नया अभियान, बंगाल को अपनी बेटी चाहिए बुआ नहीं

Insight Online News

कोलकाता, 27 फरवरी। कुछ दिनों पहले ही तृणमूल कांग्रेस ने ममता बनर्जी के पक्ष में प्रचार प्रसार के लिए “बंगाल को अपनी बेटी चाहिए” अभियान की शुरुआत की थी। इसी तर्ज पर भारतीय जनता पार्टी ने भी नया अभियान शुरू किया है जिसका स्लोगन है “बंगाल को अपनी बेटी ही चाहिए बुआ नहीं”। इस स्लोगन के साथ भाजपा ने एक पोस्टर बनाया है जिसमें प्रदेश भाजपा की महिला नेताओं जैसे रूपा गांगुली, लॉकेट चटर्जी, अग्निमित्रा पॉल, भारती घोष, देवश्री चौधरी के चेहरे हैं। और दूसरी और ममता बनर्जी की तस्वीर लगाई गई है।

दूसरी तरफ भाजपा के इस पोस्टर पर तृणमूल ने कटाक्ष किया है। इस संबंध में तृणमूल नेत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा, “बुआ भी बंगाल की बेटी ही है। सभी की एक बुआ होती है। जिनके चेहरे का उन्होंने इस्तेमाल किया है, वे भी किसी की बुआ हैं ?”

दूसरी ओर, भाजपा की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव विजय राहतकर ने शनिवार को यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सवाल किया कि राज्य भर में महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। महिलाओं पर आक्रमण किए गए थे। उस समय बंगाल की दीदी कहां थीं? उन्होंने कहा कि बंगाल की दीदी नहीं, वह पिशी हैं। अपने भतीजे के प्यार में उन्होंने सब कुछ भुला दिया है।

उल्लेखनीय है कि 20 फरवरी को सत्तारूढ़ दल तृणमूल ने नारा दिया था, ‘ बंगाल अपनी बेटी को चाहता है।’ तृणमूल बंगाल चुनाव में इस नारे के साथ जोरदार प्रचार कर रही है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *