Bengal News Update : भाजपा की ताकत स्वीकार नहीं कर पा रही हैग ममता, दिलीप घोष

Insight Online News

कोलकाता, 17 अगस्त : पश्चिम बंगाल में भाजपा द्वारा निकाली जा रही शहीद सम्मान यात्रा के दौरान पुलिस के साथ जगह-जगह चल रहे टकराव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की बढ़ती ताकत को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वीकार नहीं कर पा रही हैं।

कोलकाता, दार्जिलिंग, सिलीगुड़ी और अन्य इलाकों में पार्टी की ओर से निकाली जा रही यात्रा पर पुलिस द्वारा सख्ती बरते जाने पर सवाल उठआते हुए दिलीप घोष ने पूछा कि आखिर मुख्य विपक्षी पार्टी को अपना राजनीतिक कार्यक्रम करने की अनुमति क्यों नहीं दी जा रही है? उन्होंने कहा कि भाजपा डरने वाली नहीं है। यहां हमारे 18 सांसद हैं और 77 विधायक हैं। राज्य की जनता ने हमें स्वीकृति दी है।

उन्महोंने कहा कि ममता शासन में राज्य में लोकतंत्र जर्जर हो चुका है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ राज्य प्रशासन व्यवहार कर रहा है उसका जवाब राज्य की जनता देगी। कोलकाता में निकाली जाने वाली शहीद सम्मान यात्रा से पहले मीडिया से मुखातिब दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी को यह स्वीकार करनी चाहिए कि राज्य की जनता ने हमें स्वीकृति दी है और हमारे अधिकारों का हनन ना करें। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सांसद और केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री डॉ सुभाष सरकार भी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश/मधुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *