Bengal News Update : पार्टी नेताओं संग बैठक के बाद बोलीं ममता : पूर्ण बहुमत हासिल करेगी तृणमूल

को‌लकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में आठवें चरण के मतदान के बाद मतगणना की तैयारियों और स्थिति की समीक्षा के लिए राज्य की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पार्टी के उम्मीदवारों और एजेंटों के साथ वर्चुअल बैठक कीं। बैठक में ममता बनर्जी ने साफ कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनेगी। पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी, लेकिन आशंका जताई कि भाजपा गड़बड़ी कर सकती है। कैंडिडेट्स और एजेंट किसी का दिया खाना या सिगरेट नहीं पीएं। ममता बनर्जी कालीघाट स्थित अपने आवास से वर्चुअल माध्यम के माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि चाहे जो भी कुछ बोले, लेकिन तृणमूल कांग्रेस बहुमत से सरकार बनाएगी। भाजपा खरीदना चाहेगी। भय या प्रलोभन के आगे सिर नहीं झकाएं और सतर्क रहें। भाजपा गड़बड़ी पैदा कर सकती है।

ममता बनर्जी ने कहा कि सभी मतगणना केंद्र में ही रहेंगे। मतगणना समाप्त नहीं होने तक वहीं रहेंगे। वे किसी भी तरह गड़बड़ी कर सकते हैं। ईवीएम को छोड़ कर नहीं जाएंगें। कोई पैसा देकर आपको ईवीएम के पास से हटा सकता है, लेकिन आप ईवीएम छोड़कर नहीं जाएंगे। सुबह-सुबह मतगणना केंद्र पर पहुंच जाएं। अंतिम तक नहीं छोड़ेंगे। हमें बहुत सीटें मिलेंगी। हमारी जीत निश्चित है। कुछ सीटों पर भाजपा गड़बड़ी फैला सकती है। इसे लेकर सतर्क रहें। यदि कोई समस्या हो, तो हमारी टीम को बताइएगा।

ममता बनर्जी ने कहा कि बांकुड़ा, जलपाईगुड़ी, कूचबिहार विशेष कर उत्तर बंगाल की कुछ सीटों पर हम पिछड़ सकते हैं, लेकिन मन खराब नहीं करेंगे और मतगणना केंद्र छोड़कर बाहर नहीं आएंगे। अंत में हमारी ही जीत होगी। फार्म 17 अच्छी तरह से समझकर मतगणना शुरू करेंगे। काउंटिंग एजेंट के लिए दो टेलीफोन नंबर दिया गया है। समस्या होने पर बातचीत करेंगे। किसी का दिया सिगरेट या पानी नहीं लेंगे। किसी का दिया हुआ खाना नहीं खाएंगे। भाजपा गड़बड़ी पैदा कर सकती है।

(हि. स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *