Bengal News Update : विधानसभा चुनाव के बाद सड़क पर होंगी ममता : विजयवर्गीय

कोलकाता, 05 मार्च‌ । भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को दावा किया है कि विधानसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी सड़क पर आ जाएंगी।

रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ब्रिगेड परेड मैदान पर होने वाली जनसभा में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और अभिनेता प्रसनजीत चटर्जी के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह दोनों बातें अफवाह हैं।

ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने साफ कहा कि पीएम की सभा में केवल प्रधानमंत्री होंगे और जनता होगी। बाकी कोई ज्वाइनिंग नहीं होगी। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को लगातार डरावने सपने आ रहे हैं कि उनकी पार्टी के लोग उनका साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में जा रहे हैं। इसलिए तमाम तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

पीएम की सभा में होने वाली भीड़ के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इतने लोग आएंगे, जिनकी गिनती मुश्किल हो जाएगी। विजयवर्गीय ने कहा कि ब्रिगेड परेड मैदान को भरना हर राजनीतिक पार्टी के लिए चुनौती होती है और भारतीय जनता पार्टी इस चुनौती को बखूबी पूरा करेगी।

उन्होंने कहा कि अमूमन यह ट्रेंड रहता है कि जो भी राजनीतिक पार्टी ब्रिगेड परेड मैदान को भर देती है, उसकी सरकार राज्य में बननी तय मानी जाती है। उसी के मुताबिक भाजपा इस बार पूरे मैदान को भरने के लिए अधिक से अधिक लोगों को लाने में लगी है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *