Bengal News Update : तृणमूल, भाजपा समर्थकों की नारेबाजी से तनाव

नंदीग्राम, 11 मार्च : पश्चिम बंगाल में पूर्वी मिदनापुर जिले के नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र के बिरुलिया बाजार में बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बुधवार को को घायल होने की घटना को लेकर तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सैंकड़ों समर्थक गुरुवार को आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए नारेबाजी की जिससे क्षेत्र में तनाव का माहौल बन गया।

भाजपा समर्थकों का आरोप है कि सुश्री बनर्जी अपने घायल होने के बारे में झूठा बयान दे रही हैं कि चार से पांच लोगों ने उनकी कार के दरवाजे को धक्का दे दिया जिससे वह घायल हो गयीं। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल सुप्रीमो अपने निहित स्वार्थ के लिए लोगों को गुमराह कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना में बिरुलिया के लोग शामिल नहीं थे।

दूसरी ओर तृणमूल समर्थकों ने एकत्र होकर आरोप लगाया कि उनके नेता पर हमले में भाजपा समर्थकों का हाथ है और इस हमले में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग की है।

तृणमूल सांसद सुकेंदु शेखर रे ने आरोप लगाया,“ बुधवार को लगभग छह बजकर 15 मिनट पर कुछ अज्ञात लोगों ने मुख्यमंत्री को धक्का दे दिया और जब मंदिर में पूजा करने के बाद बिरुलिया से जा रहीं थी तभी कुछ लोगों ने उनकी कार का दरवाजा जबरन बंद कर दिया, जिसके कारण उनकी बांये पैर में चोट लगी और उन्होंने छाती में बहुत तेज दर्द की शिकायत भी की।”

मालदा से मिली एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया कि तृणमूल के एक समर्थक को गजाले में कुछ लोगों ने गोली मारी और पीड़ित को मालदा अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायल व्यक्ति की पहचान बिफल मंडल के रूप में हुई है। मंडल को उस समय गोली मारी जब वह कल रात बाजार से घर लौट रहा था।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *