Bengal Political Update : जब तक तृणमूल नहीं छोड़ते शुभेंदु तब तक भाजपा को कोई इंटरेस्ट नहीं – दिलीप

कोलकाता, 28 नवम्बर : ममता कैबिनेट में धाकड़ मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी के मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को स्पष्ट कर दिया कि जब तक शुभेंदु अधिकारी तृणमूल कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा नहीं देते तब तक उनमें भाजपा की कोई दिलचस्पी नहीं है।

हालांकि घोष ने यह भी स्पष्ट किया कि अगर शुभेंदु अधिकारी भारतीय जनता पार्टी में आना चाहेंगे तो निश्चित तौर पर पार्टी उनके जैसे बड़े नेता का स्वागत करेगी। फिरहाद पर हमला बोलते हुए दिलीप ने कहा कि वह पार्टी कब छोड़ेंगे? पहले यह पूछें। अर्जुन रॉय ने सौगत रॉय (तृणमूल छोड़ने के संबंध में) का नाम लिया है। उन्होंने कितनी बार सफाई दी है? जो जा रहे हैं वे पहले से नहीं बताते। जाने के बाद ही तारीख का पता चलता है।

शुभेंदु अधिकारी के बारे में, दिलीप घोष ने कहा कि जहां तक ​​मुझे पता है, उन्होंने अभी तक बीजेपी के नाम का उल्लेख नहीं किया है। तृणमूल को अभी तक नहीं छोड़ा है। कैबिनेट में बदलाव होते हैं, अनिच्छा होती है, गुस्सा और विरोध होता है। जब तक वह तृणमूल नहीं छोड़ते हैं, भाजपा की उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है। वे पहले तृणमूल छोड़ें। अगर वे भाजपा के बैनर तले काम करना चाहते हैं, तो मैं उनके जैसे बड़े नेता का स्वागत करूंगा।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *