HindiNationalNews

बंगाल : जीवनतला में तृणमूल नेता की मौत, हत्या का आरोप

दक्षिण 24 परगना: दक्षिण 24 परगना जिले के जीवनतला थाना अंतर्गत सात नंबर गांव में एक तृणमूल नेता की मौत के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है। आरोप है कि शराब पिलाने के बाद तृणमूल नेता की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम रवीन्द्रनाथ मंडल है। वह स्थानीय बूथ संख्या 218 का तृणमूल सचिव था।

मृतक के परिवार का आरोप है कि रवीन्द्रनाथ का अपने पड़ोसियों से पैसों को लेकर विवाद था। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये हत्या का मामला है या नहीं। मृतक की पत्नी ने कहा, ””वह शराब पीते थे, लेकिन कभी बेहोश नहीं होते थे। मेरी बेटी कह रही थी कि उन्होंने उसके पिता को कुछ खिलाया है। उसका चेहरा और जीभ काला पड़ गया था। हमारे इलाके के तीन लोग बांस लेकर घूम रहे थे। ये वे वे ही लोग थे जिन्होंने उन्हें बुलाया था। फिर मार डाला।”

घटना की खबर पाकर गुरुवार सुबह कैनिंग पूर्व के विधायक शौकत मोल्ला मौके पर पहुंचे। शौकत मोल्ला ने कहा, ””जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक यह नहीं कहा जा सकता कि हत्या कैसे हुई, हत्या क्यों हुई। उन्होंने दावा किया कि मृतक की किसी से राजनीतिक रंजिश नहीं थी क्योंकि वह बहुत अच्छे व्यक्ति थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *