Bengal Update : अब्बास सिद्दीकी ने ममता को दिखाया आईना, सेकुलर नेताओं को संभल जाना चाहिए: भाजपा

कोलकाता, 06 जनवरी । हुगली जिले में स्थित मशहूर दरगाह फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दीकी के द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर मुस्लिमों की उपेक्षा करने के आरोप पर भाजपा ने तंज कसा है। भाजपा की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा है कि यह ऐसा समुदाय है, जिसके लिए कुछ भी कर दो, अपने नहीं बनेंगे।

बुधवार को मालवीय ने ट्वीट किया, “फुरफुरा शरीफ के अब्बास सिद्दीकी ने एआईएमआईएम के साथ गठबंधन किया है। उन्होंने बुआ (मुख्यमंत्री ममता बनर्जी) पर मुस्लिमों के लिए कुछ भी नहीं करने का आरोप लगाया है। यहां तक कि जुमा की नमाज में ममता बनर्जी के शामिल होने का भी मखौल बनाया है और उनके कलमा पढ़ने पर भी तंज कसा है।

यहां हमारे सेकुलर नेताओं के लिए एक सबक है। कभी मत भूलिए कि वे (अल्पसंख्यक समुदाय) गांधी से बढ़कर जिन्ना को हमेशा चुनेंगे।”
दरअसल, बिहार चुनाव में पांच सीटें जीतने से उत्साहित असदुद्दीन ओवैसी अब बंगाल में अब्बास के समर्थन के बल पर विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। ओवैसी दरगाह के पीरजादा अब्बास से मुलाकात भी कर चुकें हैं। ओवैशी बंगाल की अल्पसंख्यक समुदाय बहुल क्षेत्रों में करीब 80 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी कर रहे हैं।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *