Bengal Update : बंगाल में भाजपा को 200 से अधिक सीटें मिलेंगी : शाह

मिदनापुर 19 दिसंबर। केन्द्रिय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन के साथ सुनामी की शुरूआत हो रही है और राज्य में विधानसभा चुनाव 2021 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की झोली में 200 से अधिक सीटें आने की संभावना है।
श्री शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोगों में आतंक पैदा कर रही है। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि दादी (ममता बनर्जी) राज्य में चुनावों से पहले आइसोलेट (अलग-थलग) हो जाएंगी।
उन्हेांने कहा जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने राज्य का दौरा किया तो उनके काफिले में पथराव किया गया। उन्हाेंने चेतावनी दी कि इस तरह के हमलों से भाजपा को और बढ़त मिलनी सुनिश्चित होगी।
भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के 300 से अधिक कार्यकताओं की हत्या की गयी है लेकिन पार्टी कार्यकर्ता अडिग हैं। उन्होंने ममता बनर्जी तृणमूल सरकार पर भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि दीदी ने भ्रष्टाचार काे खत्म करने की बात कही थी लेकिन उन्होंने अपराधियों और भतीजे को संरक्षण दिया।
उन्होंने आरोप लगाया कि चक्रवाती तूफान अम्फन के लिए भेजी गई राहत राशि को तृणमूल के ‘गुंडों’ ने उसे जेबों में भर लिया और यहां तक ​​कि कोविड-19 राहत राशि भी लोगों तक नहीं पहुंची।
श्री शाह ने कहा, “बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी और पार्टी को 200 से अधिक सीटें मिलेंगी।”
उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सत्ता से हटने के बाद ही पश्चिम बंगाल में किसानों को 6,000 रुपये का वार्षिक भुगतान मिलेगा।
श्री शाह ने कहा, “मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिस भविष्य को लेकर चिंतित हैं, वह उनके भतीजे का है। वह उन्हें राज्य का अगला मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। बंगाल सरकार राज्य के लोगों को उस धन को नहीं बांट रहे जो केन्द्र की पेशकश है।”
इस दौरान पश्चिम बंगाल के पूर्व परिवहन मंत्री एवं तृणमूल के कद्दावर नेता शुभेन्द्र अधिकारी आज श्री अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए।
श्री अधिकारी के अलावा भाजपा में शामिल होने वाले अन्य लोगों में सांसद सुनील मंडल, पूर्व सांसद दशरथ तिर्के, पूर्वी मिदनापुर उत्तर कांठी के विधायक बनश्री मैती, तामलुक के विधायक अशोक डिंडा, पुरलिया के विधायक सुदिप मुखर्जी, कालना के विधायक विश्वजीत कुंडु, पूर्वी बर्दमान के विधायक बीच पांजा, बराकपुर के विधाक शीलभद्र दत्त, मालदा, गजोल के विधायक दीपाली बिस्वास, जलपाइगुडी से नगरकोटा के विधायक सुक्र मुंडा और पूर्व मंत्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी है। इसके अलावा तृणमूल के कई और नेता भी भाजपा में शामिल हुए हैं।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *