Bengal Update : तृणमूल की छत्रछाया में रह रहे हैं अपराधी : दिलीप घोष

कोलकाता, 13 सितंबर । राजधानी कोलकाता में बीती रात एक कारोबारी पर हुई फायरिंग को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि राज्य भर में हिंसा और अपराधिक घटनाएं चरम पर हैं और हर जगह अपराधियों को सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस की छत्रछाया मिली हुई है। सोमवार को प्रातः भ्रमण के समय दिलीप घोष ने कहा कि केवल कोलकाता ही नहीं बल्कि पूरे पश्चिम बंगाल में अपराधिक घटनाएं लगातार हो रही हैं लेकिन पुलिस किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर सकती क्योंकि वे सत्तारूढ़ पार्टी में ऊंचे ओहदे पर हैं।

इसके अलावा आईकोर चिटफंड मामले में सत्तारूढ़ पार्टी के महासचिव और मंत्री पार्थ चटर्जी को सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए तलब किये जाने पर दिलीप घोष ने कहा कि पार्थ चटर्जी को एक बार जाकर देखना चाहिए कि सीबीआई की चाय कैसी लगती है। गरम भी है या नहीं यह भी आ करके बताना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही दिलीप घोष ने भवानीपुर उपचुनाव को लेकर भी ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा था कि जिस तरह से नंदीग्राम में ममता की परिणति हुई थी ठीक उसी तरह से भवानीपुर में भी उनकी हार होगी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *