Bengal Update : सीआरपीएफ के जवानों ने संभाली शुभेंदु की सुरक्षा की जिम्मेदारी

कोलकाता, 21 दिसम्बर । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़कर भाजपाा में शामिल हुए राज्य के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी की सुरक्षा की जिम्मेदारी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 30 जवानों ने संभाल ली है। इसमें 10 कमांडो और 20 जवान शामिल हैं।

सीआरपीएफ के सूत्रों ने बताया है कि 10 कमांडो हरेक कार्यक्रम और यात्रा के दौरान शुभेंदु अधिकारी को चारों तरफ से घेर कर रखेंगे और बाकी के 20 जवान उन पर संभावित खतरे के मद्देनजर निगरानी करेंगे। सभी सशस्त्र होंगे। सोमवार से अधिकारी की सुरक्षा का पूरा जिम्मा सीआरपीएफ ने संभाल लिया है। उन्हें एक बुलेटप्रूफ गाड़ी भी उपलब्ध कराई गयी है। कहीं भी यात्रा करने पर शुभेंदु अधिकारी इसी गाड़ी से जाएंगे। उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों को 24 घंटे चाक-चौबंद रहने का निर्देश दिया गया है और स्पष्ट कहा गया है कि वह किसी भी तरह की कोताही अधिकारी की सुरक्षा में ना बरतें।

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी के कैबिनेट में परिवहन मंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद शुभेंदु अधिकारी ने विधायक पद और टीएमसी से इस्तीफा दे दिया है। गत शनिवार को वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए थे।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES