Bengal Update : बंगाल में सीएम को खालिस्तानी चिट्ठी पर भाजपा ने कहा, अलगाववादियों की समर्थक हैं ममता

कोलकाता, 25 फरवरी । खालिस्तानी नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखकर स्वाधीन बंगाल और महाराष्ट्र बनाने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा है कि ममता बनर्जी का एकमात्र लक्ष्य बंगाल का इस्लामीकरण और अलगाववाद रहा है इसलिए खालिस्तान एजेंटों ने उन्हें चिट्ठी लिखकर समर्थन किया है।

खालिस्तानी चिट्ठी संबंधी समाचार की कतरन ट्विटर पर डालते हुए अमित मालवीय ने लिखा है कि ममता बनर्जी लगातार पूर्वी पाकिस्तान समर्थकों के नारी (जय बांग्ला) का इस्तेमाल कर बांग्लादेश के स्वतंत्रता प्रेमी क्रांतिकारियों को अपमानित करती रही हैं और भारत के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को भी लगातार अपमानित करती हैं। ऐसे में यह आश्चर्यजनक नहीं है कि आईएसआई के समर्थन वाले खालिस्तानी एजेंट अब खुलेआम ममता बनर्जी का समर्थन अलगाववाद के अपने मुद्दे के लिए मांग रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि एकदिन पहले ही खालिस्तानी नेता ने ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी है, जिसमें स्वाधीन बंगाल और स्वाधीन महाराष्ट्र के लिए समर्थन की मांग की है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *