Bengal Update : नेता जी के नाम पर बंगाल में सियासी संग्राम, कोलकाता में ममता की पदयात्रा जारी

कोलकाता। नेता जी के नाम पर बंगाल में सियासी संग्राम जारी है. कोलकाता में ममता की पदयात्रा जारी है। वहीं थोड़ी देर में पीएम मोदी भी बंगाल पहुंचेंगे। वहां पराक्रम दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। आज दिन भर बंगाल में सियासी सरगर्मी यूं ही चलती रहेगी।
सुभाष चंद्र बोस के 125वीं जयंती के अवसर पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी आठ किमी लंबी पदयात्रा शुरू कर दी है। ये पदयात्रा श्याम बाजार से शुरू हुई और अब रेड रोड पर खत्म होगी। सैकेड़ों की संख्या में समर्थक ममता बनर्जी के साथ इस मार्च में मौजूद हैं।

पीएम मोदी आज कोलकाता में आयोजित एक कार्यक्रम में ‘पराक्रम दिवस’ समारोह को संबोधित करेंगे। वहीं ममता बनर्जी भी आज कोलकाता में पदयात्रा निकाल रही हैं। 8 किमी लंबी पदयात्रा करने से पहले ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के ‘पराक्रम दिवस’ कार्यक्रम पर सवाल उठाए हैं।

असम में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले बीजेपी ने चुनावी प्रचार को लेकर कमर कस ली है और इसी क्रम में पीएम मोदी राज्य के दौरे पर हैं। असम के शिवसागर में पीएम मोदी ने लाभार्थियों को भूमि पट्टा प्रदान किया। मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने 1.06 लाख जमीन के पट्टों के वितरण कार्यक्रम में प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *