Bhumi Pednekar : अक्षय कुमार और आनंद एल राय के साथ फिर काम कर खुश है भूमि पेडनेकर

Insight Online News

मुंबई, 07 अगस्त : बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार और फिल्मकार आनंद एल राय के साथ फिर काम कर खुश है।

भूमि इन दिनों फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में काम कर रही है। ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के बाद भूमि एक बार फिर ‘रक्षाबंधन’ में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आने वाली हैं। भूमि अपनी हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के निर्माता आनंद एल. राय के साथ काम कर रही हैं, जो ‘रक्षाबंधन’ के निर्देशक भी हैं।

भूमि पेडनेकर ने कहा, “अक्षय कुमार सर ने मुझे एक ऐसी फिल्म में अपने साथ काम करने का मौका दिया, जो मेरी पहली ब्लॉकबस्टर बनी। फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ में उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और हमारी जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने मेरे भीतर आत्मविश्वास जगाया, जिससे मुझे इस इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल करने का हौसला मिला। इसलिए, जब मुझे पता चला कि ‘रक्षाबंधन’ में मुझे फिर से उनके साथ काम करने का मौका मिलने वाला है, तो मेरी खुशी का ठिकाना ना रहा।”

भूमि पेडनेकर ने कहा, ‘रक्षाबंधन के जरिए मुझे अपनी जिंदगी के सबसे खास लोगों के साथ रीयूनियन का मौका मिला है। आनंद एल राय सर को मैं अपना गुरु मानती हूं। उन्होंने एक कलाकार के रूप में उस वक्त मेरी काबिलियत पर भरोसा किया, जब मैंने अपने करियर की शुरुआत ही की थी। और ‘शुभ मंगल सावधान’ में उन्होंने मुझे जो मौका दिया, उसके लिए मैं हमेशा उनकी अहसानमंद रहूंगी। इसलिए, मुझे खुशी है कि मुझे उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिला है।”

प्रेम, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *