Big Bash League : सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट की एडिलेड स्ट्राइकर्स में वापसी

एडिलेड, 12 नवंबर। बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी दसवें संस्करण के लिए सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट की एडिलेड स्ट्राइकर्स में वापसी हुई है। पिछले साल अपना पदार्पण करने के बाद, दाएं हाथ के बल्लेबाज साल्ट ने 164 के स्ट्राइक-रेट से 361 रन बनाए हैं, जिसमें 45 चौके और 12 छक्के शामिल हैं,इस दौरान उन्होंने चार अर्धशतक भी लगाए हैं।

स्ट्राइकर्स हेड कोच जेसन गिलेस्पी ने एक बयान में कहा,”एक और बीबीएल सीज़न के लिए टीम में फिल की वापसी से हम बहुत खुश हैं। एक क्रिकेटर और व्यक्ति के रूप में, मैदान पर और बाहर उन्होंने हमारे लिए काफी कुछ किया है, और हमें खुशी है कि वह फिर से हमारे साथ होंगे।”

इस साल के जनवरी में ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ साल्ट का सर्वश्रेष्ठ बीबीएल प्रदर्शन आया, जब उन्होंने एडिलेड ओवल में केवल 38 गेंदों पर नाबाद 67 रन की विस्फोटक पारी खेली थी।

साल्ट ने कहा, “पिछले साल बिग बैश में मेरा प्रदर्शन अच्छा था और क्रिकेट का मानक बेहतरीन था।”

उन्होंने कहा, “जब मौका फिर से बीबीएल और स्ट्राइकर्स का हिस्सा बनने का है, तो यह कुछ ऐसा है जिसे आप ठुकरा नहीं सकते।” बीबीएल में स्ट्राइकर्स का पहला मैच 13 दिसंबर को तस्मानिया में होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ है। टीम का पहला घरेलू मैच 28 दिसंबर को स्कॉचर्स के खिलाफ होगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *