Big Breaking-Panic News Update : मुंबई के 3 रेलवे स्टेशनों और अमिताभ बच्चन के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

मुंबई : मुंबई पुलिस को मिले एक गुमनाम फोन कॉल ने पूरे राज्य में हलचल मचा दी है। दरअसल फोन कॉल के जरिए मुंबई पुलिस को धमकी दी गई कि मुंबई में चार स्थानों सीएसएमटी, भायखला स्टेशन, दादर स्टेशन और अभिनेता अमिताभ बच्चन के आवास पर बम रखे गए हैं। बम की सूचना मिलते ही अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में बम निरोधक दस्ते और जीआरपी की टीम ने बताए गए जगहों की तलाशी ली। लेकिन जांच में यह कॉल फर्जी निकला। वहीं इस मामले में मुम्बई क्राइम ब्रांच की CIU यूनिट ने राजू कांगने और रमेश शिरसाठ को गिरफ्तार किया है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से आगे की पूछताछ जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार रात फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि बम छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले पर रखे गए हैं।

उन्होंने बताया, “कॉल मिलने के बाद, रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वायड और स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ इन स्थानों पर पहुंचे और तलाशी अभियान चलाया। लेकिन इन जगहों पर अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, फिलहाल वहां भारी पुलिस तैनाती की गई है।”

वहीं सूचना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत उस नंबर पर संपर्क किया, जिससे कॉल किया गया था। लेकिन दूसरी बार फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि अब मुझे परेशान मत करो और फोन काट दिया। उसके बाद से उस व्यक्ति से संपर्क नहीं हो पाया। संदिग्ध ने फोन स्विच ऑफ कर दिया था।

अज्ञात फोन की सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल चारो जगहों पर तलाशी अभियान शुरू किया। संबंधित स्थानों पर बम निरोधक दस्ते को तैनात किया गया है। पिछले कुछ घंटों से तलाशी अभियान जारी है और अभी तक कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला है। मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी तलाशी अभियान की निगरानी कर रहे हैं।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *