Bihar NewsHindiNews

बिहारः बीते 24 घंटे को दौरान सड़क दुर्घटना में 6 की मौत

पटना। राज्य के विभिन्न जिलों में बीते 24 घंटे के दौरान अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में कुल 6 लोगों की मौत हो गई। समस्तीपुर जिले में सर्वाधिक तीन लोगों की जान गई है। जहानाबाद, बांका और रोहतास जिले में भी एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।

समस्तीपुर जिले के खानपुर स्थित हांसोपुर चौक पर ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा बीती देर रात हुआ। दूसरी घटना इसी जिले के दलसिंहसराय के मालपुर की है जहां स्टेट हाइवे-88 पर अज्ञात वाहन ने एक किसान और उसकी गाय को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई।

तीसरी घटना रोहतास जिले के शिवसागर थाना इलाके में सासाराम-चौसा रोड पर मंगलवार को कोनार गांव के पास एक डंपर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि पुत्र घायल बताया जा रहा है। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

चौथी घटना बांका जिले के अमरपुर में इंग्लिश मोड़ शंभूगंज रोड की है जहां पर बाइकसवार की घर की दीवार से टकराने की वजह से मौत हो गई। रात होने की वजह से किसी को हादसे का पता नहीं चला। सुबह जब लोगों ने देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। जहानाबाद में नेशनल हाइवे 83 पर मुस्सी गांव के पास देर रात एक साइकिल सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। धीनधौर बिगहा निवासी 57 वर्षीय रविंद्र यादव की मौके पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *