Bihar Accident news : नवादा में दो वाहनों की सीधी टक्कर में दो मजदूर की मौत, 3 घायल

नवादा 29 (मई)। जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहर पर शनिवार को ट्रक और मैजिक में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा सहित तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर परिजनो ने बताया कि सभी मजदूर रांची में काम करते थे। काम करके अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान घटना घटी है। उन्होंने बताया कि कादिरगंज थाना क्षेत्र के परिया गांव के निवासी सुखदेव चौहान व बहादुर चौहान दोनों की दर्दनाक मौत हुई है।दोनों लेबर मजदूरी का काम रांची से काम करके लौट रहे थे। वहीं तीन व्यक्ति घायल है। जिसमें एक महिला व एक बच्ची व एक पुरुष गंभीर रुप से घायल है। जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार में रहने के कारण दोनों गाड़ी की आमने सामने टक्कर होती है। जिसमें दो की मौत हो गई है। सभी लोग रांची में मजदूरी का काम करते थे वहां से काम करके अपने घर लौट रहे थे। सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस को फोन किया ।तभी पुलिस पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया ।दोनों लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया।

(हि.स)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES