बिहार : अमित शाह की लालू को नसीहत, कहीं कांग्रेस की गोद में न बैठ जाएं नीतीश बाबू

पटना। बिहार के पूर्णिया पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने राजद और जदयू पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, आज मैं जब बिहार में आया हूं तब लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है। वो कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं, कुछ करके जाएंगे। अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा, लालू जी झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो, आपने पूरा जीवन यही काम किया है।

अमित शाह ने कहा, मैं लालू और नीतीश जी दोनों से कहना चाहता हूं कि आप ये जो दलबदल कर रहे हो। यह भाजपा या नरेंद्र मोदी के साथ धोखा नहीं है, यह बिहार की जनता के साथ धोखा है। इस दौरान उन्होंने लालू यादव को भी नसीहत देते हुए कहा कि अगले चुनाव में नीतीश कुमार राजद को धोखा देकर कहीं कांग्रेस की गोद में न बैठ जाएं। इसलिए सावधान रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, नीतीश कुमार ने लालू यादव को साथ लेकर जंगलराज के प्रति अपना रवैया स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा, जब लालू जी सरकार में हैं तो कौन उनसे बचा सकता है। जिस दिन से शपथ हुई है, उसी दिन से बिहार में कानून व्यवस्था चरमरा गई।

अमित शाह ने कहा, प्रधानमंत्री बनने के लिए नीतीश बाबू ने भाजपा की पीठ में छुरा भोंका है। वह आज आरजेडी और कांग्रेस की गोद में बैठे हैं। आज भाजपा को धोखा देकर लालू की गोद में बैठकर नीतीश जी ने स्वार्थ और सत्ता की राजनीति का जो परिचय दिया है उसके खिलाफ बिगुल फूंकने की शुरुआत भी यही बिहार की भूमि से शुरुआत होगी। उन्होंने कहा, हम स्वार्थ और सत्ता की राजनीति की जगह सेवा और विकास की राजनीति के पक्षधर हैं। नीतीश जी, लालू जी की गोद में बैठ गए हैं। अब यहां डर का माहौल बन गया है। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है। आपके साथ नरेंद्र मोदी की सरकार है।

शाह ने कहा, अगले चुनाव में न नीतीश कुमार की सरकार बनेगी और न ही लालू यादव की। अगली बार नरेंद्र मोदी का कमल खिलेगा। उन्होंने कहा, मैं बिहार की जनता से कहने आया हूं कि 2024 में बिहार अपना जनता अपना फैसला सुना दे कि बिहार में सिर्फ नरेंद्र मोदी का शासन चलेगा। मैं कहना चाहता हूं कि लालू-नीतीश की जोड़ी एक्पोज हो चुकी है, यह बिहार को आगे नहीं ले जा सकती है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published.