Bihar Assembly Election : मुजफ्फरपुर की रैली में खाली कुर्सियां दे रहीं ऐसे ही संकेत , क्या नीतीश से हो रहा लोगों का मोहभंग?

इनसाइट ऑनलाइन न्यूज़

Bihar : मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के सकरा में रैली को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि हमारा काम ही हमारे लिए प्रचार है। हम काम करने वाले लोग हैं, आगे मौका मिलेगा तो और काम करेंगे। महिला सशक्तिकरण के साथ-साथ हमने हर वर्ग को साथ लेकर चलने की कोशिश की। हालांकि, इस दौरान रैली में कई कुर्सियां खाली मिलने पर कई तरह के सवाल भी उठने लगे।

मुजफ्फरपुर
बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से क्या वाकई इस बार मतदाता कुछ नाराज नजर आ रहे हैं। ये सवाल इसलिए उठे हैं क्योंकि इस चुनाव के दौरान कुछ रैलियों में उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी देखने को मिली है। यही नहीं अब उनकी एक रैली के दौरान ऐसी तस्वीर सामने आई, जिससे मतदाताओं में उनके क्रेज की स्थिति का पता साफ तौर से चल जाता है। दरअसल, उनकी एक चुनावी रैली में कई कुर्सियां खाली नजर आईं।

सकरा की रैली में खाली दिखीं कई कुर्सियां

ये तस्वीरें मुजफ्फरपुर के सकरा की हैं, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी रैली के लिए पहुंचे थे। इस दौरान रैली स्थल में मौजूद कई कुर्सियां खाली नजर आ रही थीं। लोगों की कम पहुंचने की वजह से सवाल उठना लाजमी है कि क्या मतदाताओं का उनसे मोहभंग हो रहा है? फिलहाल ये तो 10 नवंबर को चुनाव नतीजों के बाद ही पता चलेगा।

अपने काम को लेकर बिहार के सीएम ने मांगा वोट

चुनावी रैलियों में लोगों की उपस्थिति चाहे जैसी भी हो लेकिन नीतीश कुमार अपने काम को लेकर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने सबके लिए काम किया है। पहले अति पिछड़ों को कौन पूछता था। हमने उन्हें भी आगे बढ़ने का अवसर दिया। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों के लिए परिवार ही सबकुछ है। मेरे लिए पूरा बिहार ही परिवार है। हमने न्याय के साथ विकास किया।

नीतीश बोले- हम सिर्फ काम करने में विश्वास करते हैं

सकरा में चुनाव सभा के दौरान नीतीश कुमार ने फिर से विरोधियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की रुचि बयानबाजी में ही है। हम सिर्फ काम करने में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा काम ही हमारे लिए प्रचार है। हम काम करने वाले लोग हैं, आगे मौका मिलेगा तो और काम करेंगे।

लगातार प्रचार में जुटे हैं नीतीश, एक दिन में कर रहे हैं 3-3 रैलियां

बिहार के चुनावी रण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लगातार मोर्चा संभाल रखा है। मुख्यमंत्री एक-एक दिन में तीन-तीन रैलियां कर रहे हैं। इस दौरान नीतीश कुमार जहां अपनी सरकार में किए गए कामों का बखान कर रहे हैं, साथ ही लालू-राबड़ी की सरकार में ‘जंगलराज’ का भी जिक्र करने से नहीं हिचक रहे हैं। साथ ही कहा कि हमारी सरकार ने अपराध नियंत्रण को लेकर काफी काम किया है।

सह्भार : navbharattimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *