Bihar NewsHindiNationalNews

बिहार : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे, मत्था टेका

पटना। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर हैं। जेपी नड्डा अपने बिहार प्रवास के दूसरे दिन शनिवार को पटना के तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे।

गुरुद्वारा पहुंचने पर उनका परंपरागत तरीके से स्वागत किया गया। यहां पहुंचने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गुरु के दरबार में मत्था टेका। इस दौरान उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष नंदकिशोर यादव, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, सांसद रविशंकर प्रसाद सहित भाजपा के कई नेता मौजूद थे।

जेपी नड्डा शनिवार को खाजेकला घाट के पास दलित बस्ती में पहुंचेंगे और यहां सदस्यता अभियान चलाएंगे। इसके बाद पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल जाएंगे। यहां नए भवन के निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे। इसके बाद वह दरभंगा और मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे।

दरभंगा में वे एम्स के लिए बिहार सरकार की ओर से दी गई जमीन का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वे मुजफ्फरपुर जाएंगे। यहां सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे।

उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा शुक्रवार को बिहार को कई बड़ी सौगात दी थी। उन्होंने आईजीआईएमएस के प्रांगण में 188 करोड़ की लागत से बने क्षेत्रीय चक्षु संस्थान का उद्घाटन कर राज्य की जनता की सेवा में समर्पित किया था। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के 850 करोड़ की अनेक परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था। इसके अलावा भागलपुर और गया के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सुपरस्पेशलिटी भवन का उदघाटन किया था।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *