Bihar BJP : तेजप्रताप बतायें कि बिना नौकरी, बिजनेस के करोड़ों की संपत्ति के मालिक कैसे बने- सुशील मोदी

बताना चाहिए कि राजनेताओं ने अपने मकान और प्लॉट उन्हें दान क्यों किया

पटना, 14 अक्टूबर । उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद नेता तेजप्रताप यादव से पूछा कि 2015 में पहली बार विधायक बनने से पहले ही वे करोड़ों की चल, अचल संपत्ति के मालिक कैसे बन गये। 29 लाख की बीएमडब्ल्यू कार और 15 लाख की अमेरिकन रेसिंग बाइक की शौक रखने वाले तेजप्रताप यादव की आय का स्रोत क्या था। क्या तेजप्रताप बिहार के युवकों को बिना नौकरी, बिजनेस किए सम्पति अर्जित करने का टिप्स देंगे।

बुधवार को मोदी ने कहा कि तेज प्रताप 26 भूखंडों और दो मकानों के भी मालिक हैं। ये दोनों मकान इन्हें स्व. रघुनाथ झा और कांति सिंह ने गोपालगंज और पटना में गिफ्ट किया है। इसके साथ ही पटना के दो मंजिला टिस्को गेस्ट हाउस को जिस फेयरग्रो होल्डिंग कम्पनी के माध्यम से खरीदा गया, उसके एक डायरेक्टर भी हैं। पूर्व विधान पार्षद मो. शमीम, राकेश रंजन तथा उनकी पत्नियों से वसीयत के जरिए इन्हें 4 प्ल़ट मिला हुआ है। औरंगाबाद में 7 प्लॉट (54 डिसमिल जमीन) के मालिक हैं, जहां लारा इंटेरियर्स का ऑफिस और हीरो होंडा का शोरूम चल रहा है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप को बताना चाहिए कि राजनेताओं ने अपने मकान और प्लॉट उन्हें दान क्यों किया। आखिर ये सारी संपत्तियां उन्होंने कब और कैसे हासिल की। करोड़ों की संपत्ति बनाने के लिए उनकी आय का वैध स्रोत क्या था।

15 अक्टूबर जमुई, गुरुआ और देव में सभाएं करेंगे उपमुख्यमंत्री मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी 15 अक्तूबर के पूर्वाह्न 11 बजे प्लस टू उच्च विद्यालय, जमुई में पहली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उनकी दूसरी सभा दोपहर 12.50 बजे गुरूआ के भरौंदा उच्च विद्यालय के प्रांगण में आयोजित है। दोपहर 2.30 बजे औरंगाबाद के देव स्थित रानी पोखर मैदान में तीसरी सभा को सम्बोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ विधान पार्षद सम्राट चौधरी भी रहेंगे।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *