बिहार : नवादा में भाई ने बहन को गोलियों से भूनकर की हत्या

नवादा, 1 अक्टूबर । नवादा जिले के अकबरपुर थाना इलाके के नेमदारगंज बाजार में एक भाई ने अपनी बहन को गोलियों से छलनी कर दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने उक्त घटना को अंजाम दिया। हत्यारे भाई को गिरफ्तार करने पुलिस छापेमारी कर रही है।

बताया जाता है कि नेमदारगंज निवासी छोटेलाल चौधरी की बेटी ने करीब 5 साल पहले गांव के ही द्वारिका रविदास के पुत्र बिपिन रविदास के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से दोनों दूसरे प्रदेश में रहा करते थे। शादी के बाद पहली बार बहन ससुराल दशहरा के मौके पर लौटी थी।वह नेमदारगंज बाजार स्थित बरतला मार्केट जरूरी सामानों की खरीदारी के लिए घर से निकली थी। लौटने के दौरान उसका भाई कुंदन चौधरी नजदीक से उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। कुल 3 गोलियां उसे लगी। मौके पर ही उसकी मौत है गई। घटना के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा लेकर पहुंची। पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतका दो बच्चों की मां थी।

ग्रामीण बताते हैं कि भाई प्रेम विवाह से ज्यादा अंतर्जातीय विवाह से खफा था। अपने ही गांव में दूसरी बिरादरी के युवक से शादी को वह पचा नहीं पा रहा था। अंततः भयावह घटना को अंजाम दिया गया। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

(हि .स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *