बिहार : राजद नेताओं पर सीबीआई की छापेमारी, राबड़ी बोलीं, ‘हम डरने वाले नहीं’

पटना । बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी महागठबंधन सरकार बुधवार को विधानसभा में बहुमत साबित करने वाली है, वहीं उससे पहले ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने राजद नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी, जिसे लेकर अब राजनीति गर्म हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने जहां इसे बदले की कार्रवाई बताया, वहीं भाजपा ने कहा कि जो जैसा करता है वैसा ही भरता है।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बदले की कार्रवाई है। उन्होंने कहा कि यह कोई पहली बार नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि सीबीआई छापा से डराने की कोशिश की जा रही है, हमलोग सीबीआई छापेमारी से डरने वाले नहीं है। राबड़ी ने कहा कि नई सरकार बनने से भाजपा डर गई है। दोनों सदनों में हमलोग बहुमत हासिल करेंगे, दोनों जगह हमारा बहुमत है। हमलोग डरने वाले नहीं हैं।

इधर, भाजपा के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि सीबीआई स्वतंत्र एजेंसी है, छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। जो जैसा करता है वैसे भरता है। यह छापेमारी उनका काम है।

सीबीआई बुधवार को राजद नेता और विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह, सांसद अशफाक करीम और फैयाज अहमद सहित कई राजद नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। राजद के कई नेता भी सीबीआई के रडार पर बताए जा रहे हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *