Bihar NewsHindiNationalNewsPolitics

बिहार : चिराग ने कहा, 4 जून के पहले विपक्ष अपनी तमाम मर्यादाएं खो देगा

पटना। लोजपा (रा) के प्रमुख चिराग पासवान ने विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए जा रहे विवादास्पद बयानों पर बुधवार को कहा कि यह सामने दिख रही हार पर उनकी बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि विपक्ष 4 जून के पहले अपनी तमाम मर्यादाएं खो देगा।

पासवान ने कहा जैसे-जैसे चुनाव के चरण गुजरते जा रहे हैं, विपक्ष की बौखलाहट बढ़ती जा रही है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को “झूठों का सरदार” कहे जाने पर कहा कि पहले उनकी पार्टी के दूसरे नेताओं के बाद अब खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष कांग्रेस जिस तरह से भाषा की मर्यादा भूल रहे हैं, यह बात साबित होती है कि उनको पता चल चुका है कि वे चुनाव हार रहे हैं।

उन्होंने कहा, “हम लोग इन पांच चरणों में, जिस तरीके से मतदान हुआ है 300 से 315 तक का आंकड़ा पार कर चुके हैं। अब 25 मई और 1 जून वाला मतदान होना है। इसमें हम लोग यकीनन 400 का भी आंकड़ा पार करेंगे और अगर इस बार पूरा एनडीए मिलकर इतिहास में सबसे बड़ी संख्या के साथ केंद्र में सरकार बनाता है तो उसमें भी किसी को आश्चर्य नहीं होगा।”

पासवान ने कहा कि कांग्रेस अपने ऑल टाइम लो पर जाती है तो किसी को एतराज नहीं होना चाहिये। ऐसी भाषा का इस्तेमाल सिर्फ इसलिए हो रहा है क्योंकि उनके अंदर बौखलाहट बढ़ती जा रही है। अपनी सीट कम होता देखा एनडीए बड़ी जीत की ओर अग्रसर हो रहा है। इसी बौखलाहट में लोग ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने हरियाणा के जगाधरी में कहा था कि अगर कोई पीएम ये बातें कहता है, झूठ बोलकर भ्रम फैलाता है, तो हमें क्या कहना चाहिए? क्या ऐसे लोगों को दोबारा वोट दिया जाना चाहिए? नरेंद्र मोदी “झूठों के सरदार” हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *