Bihar : दुष्कर्म के आरोपियों की पत्नियों के लिए वोट मांगेगी कांग्रेस- सुशील मोदी

पटना, 06 अक्टूबर । उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस-शासित राजस्थान के बारां और अन्य स्थानों पर बलात्कार की घटनाओं पर चुप्पी साधने वाली कांग्रेस ने अपने दो स्टार प्रचारक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के हाथरस पर्यटन से लौटने के बाद फैसला किया कि पार्टी रेप के किसी आरोपी को टिकट नहीं देगी। दूसरी तरफ कांग्रेस बिहार के दो चुनाव क्षेत्रों में बलात्कार के आरोपी विधायक अरुण यादव और सजायाफ्ता राजबल्लभ यादव की पत्नियों के समर्थन में वोट मांगती नजर आएगी। क्या प्रियंका गांधी नवादा और संदेश में राजद उम्मीदवारों का विरोध करने आएंगी। क्या कांग्रेस अपने सहयोगी दलों को रेप के मुद्दे पर सेंसीटाइज कर सकती है।

एक अन्य ट्वीट में डिप्टी सीएम मोदी ने कहा कि किसानों को मंडी में अनाज बेचने की मजबूरी से मुक्त कराने वाले कृषि बिल पर संसद में चर्चा के समय राहुल गांधी विदेश की सैर कर रहे थे। बिल पारित से करोड़ों किसानों की खुशी जब उनसे देखी नहीं गई, तो हताशा में उन्होंने पंजाब और दिल्ली में टैक्टर जलवाये, एमएसपी खत्म होने का झूठ फैलाया।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने संगरूर में डिजायनर लक्जरी टैक्टर पर बैठ कर जिस तरह से फोटो शूट कराने वाला जुलूस निकलवाया, उससे किसान आहत हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 करोड़ किसानो के खाते में सालाना 6 हजार रुपये डालने की योजना लागू की, यूरिया की कालाबाजारी खत्म की, जैविक खेती को बढ़ावा दिया और समर्थन मूल्य में लगातार डेढ़ गुना तक वृद्धि करने जैसे काम किये, जिससे किसानों को फटेहाल रखकर उनके वोट से राज करने वाली कांग्रेस की जमीन खिसक गई। वे खीझ उतारने के लिए ट्रैक्टर जलायें या उस पर जुलूस निकालें, क्या फर्क पड़ता है। अन्नदाता सब समझता है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *