Bihar Crime news : औरंगाबाद में ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर में दो लोगों की मौत, छह घायल

औरंगाबाद, 12 मार्च : बिहार में औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरूवार को ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच हुयी टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये।

औरंगाबाद सदर के अंचल अधिकारी प्रेम कुमार ने यहां बताया कि ऑटो रिक्शा पर सवार लोग रोहतास जिले के गुप्ताधाम में महाशिवरात्रि के अवसर पर लगने वाले मेले में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे तभी जसोईया मोड़ के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 जीटी रोड पर ट्रक ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पर सवार दो लोगो की मौत हो गयी जबकि छह अन्य घायल हो गये।

श्री कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान नीरज कुमार सोनी तथा सुदर्शन मेहता के पुत्र के रूप में की गयी है। घायलों को औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों के आश्रितों को राज्य सरकार के प्रावधान के अनुसार चार-चार लाख रुपए की सहायता राशि शीघ्र प्रदान कर दी जाएगी।

इस बीच सांसद सुशील कुमार सिंह और विधायक आनंद शंकर ने इस दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है तथा घायलों का उपचार बेहतर ढंग से किए जाने का निर्देश दिया है।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.