Bihar Crime news Update : बिहार में लापता पुलिस जवान का शव मुंगेर से बरामद

मुंगेर। बिहार के लखीसराय पुलिस केंद्र से 27 फरवरी को लापता हुए सिपाही (कांस्टेबल) का शव गुरुवार को मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गंगा नदी के किनारे से बरामद किया गया। शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत है। पुलिसकर्मी की पहचान उसके मोबाइल फोन और कपड़े से की गई है। मुफस्सिल थाना के प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि मुफ्फसिल थाना के सीताकुंड डीह इलाके से एक युवक का शव बरामद किया गया है। युवक की पहचान बिहार पुलिस के जवान के रूप में की गई है। प्रथम ²ष्टया हत्या के बाद पहचान छिपाने की नीयत से शव के फेंकने का मामला लगता है।

उन्होंने बताया कि बरामद युवक के शव की पहचान लखीसराय पुलिस केंद्र के जवान रवि रंजन उर्फ चुन्नू के रूप मे की गई हैं। चुन्नू वैशाली जिले के रहने वाले बताए जाते हैं।

शव के क्षत-विक्षत होने के कारण परिजन और लखीसराय पुलिस को पहचान करने मे काफी परेशानी हुई। परिजनों ने मृतक के कपड़े और घटनास्थल से बरामद मोबाइल से मृतक की पहचान कर ली है।

मृतक के परिजनों के अनुसार, चुन्नु 27 फरवरी से लापता था। दो मार्च को उसके पिता और परिवार के अन्य सदस्य लखीसराय पहुंचे थे और एक लिखित आवेदन लखीसराय पुलिस को दी थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *