Bihar Crime News Update : बिहार के कटिहार में शख्स ने पत्नी समेत दो बच्चियों को जिंदा जलाकर मार डाला

कटिहार/पटना, 25 मार्च । बिहार में कटिहार जिले के प्राणपुर प्रखंड अन्तर्गत लाभा गांव में अल्पसंख्यक समुदाय के एक शख्स ने पत्नी और दो मासूम बच्चियों को जिंदा जलाकर मार डाला। वारदात के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है।

बताया गया है कि घटना गुरुवार सुबह करीब छह बजे की है। महिला दोनों बेटियों के साथ सो रही थी, तभी उसके पति मो. ताहिर (35) ने तीनों के शरीर पर केरोसिन छिड़क दिया। महिला जब तक कुछ समझ पाती तब तक ताहिर ने तीनों को आग के हवाले कर दिया। महिला और दोनों बच्चियां चीखने-चिल्लाने लगीं तो बेरहम ताहिर दरवाजे को बंद कर बाहर निकल गया। चंद मिनट में ही तीनों ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार आरोपित मो. ताहिर और उसकी मां हदीसन खातून को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मरने वालों की पहचान मखुदमुपर हफलगंज निवासी मो. एनुल हक की बेटी और आरोपित की बीवी रीना खातून (30), उसकी बेटी आयत (06) और सानिया (04) के रूप में हुई है। मृत महिला के परिजन पुलिस से स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलवाने की मांग कर रहे हैं।

ग्रामीणों के अनुसार मो. ताहिर ने पत्नी और बेटियों को जलाकर मारने के बाद उनके शवों को कमरे से बाहर निकल दिया। इसके बाद घर के तीनों शवों को एक जगह रखकर उसे कपड़े से ढंक दिया। लोगों का कहना है कि ताहिर लाभा चौक पर फल बेचता है। पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। इसी कारण वह बुधवार को कटिहार सिविल कोर्ट भी गया था।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *