Bihar : 2024 में पूरा विपक्ष मिलकर भाजपा को सबक सिखा देगा : नीतीश

पटना 03 सितंबर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि सभी विपक्षी दल एक साथ हो गए तो वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में पूरा विपक्ष मिलकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबक सिखा देगा।

श्री कुमार ने शनिवार को यहां जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश कार्यालय में पार्टी की तीन दिवसीय कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों से आपसी मतभेद भूलकर वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाने की अपील की और कहा कि वे देशभर में विपक्ष को एकजुट करेंगे। इसके लिए वह पांच सितंबर को दिल्ली जाएंगे और विभिन्न दलों के नेताओं से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले से भी इस मुद्दे पर उनकी बात विभिन्न दलों के नेताओं से हो रही है।

जदयू नेता ने कहा कि एकसाथ होने पर पूरा विपक्ष मिलकर 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखा देगा। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अगले लोकसभा चुनाव में विपक्ष को जनता का पूरा समर्थन मिलेगा और चुनाव परिणाम भाजपा के खिलाफ होगा ।

बैठक के दौरान पार्टी के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में आगे आने की भी अपील की और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से अलग होकर महागठबंधन सरकार बनाने के निर्णय को अच्छा कदम बताया।

शिवा सूरज

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *