बिहार : भीषण सड़क हादसे में मासूम समेत चार की मौके पर हुई मौत

अररिया 05सितम्बर । अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र में मध्यरात्रि हुए भीषण सड़क हादसे में तीन साल के एक मासूम समेत चार लोगों की मौत हो गई। घटना रानीगंज थाना क्षेत्र के विस्टोरिया पुल के समीप की है। हादसे में फारबिसगंज के मिर्जापुर पंचायत के मुखिया पति राजेश ऋषिदेव, मुखिया का तीन साल का पुत्र मन्नू कुमार, रंजीत ऋषिदेव और 55 साल का श्याम ऋषिदेव की घटना में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार रानीगंज-फारबिसगंज मुख्य सड़क मार्ग में विस्टोंरिया पुल के समीप रविवार की मध्य रात्रि ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने की सीधी टक्कर हो गई। राजेश ऋषिदेव अपने तीन साल के बीमार पुत्र मन्नू कुमार को लेकर डॉक्टर को दिखाने रानीगंज जा रहा था। इसी दौरान सड़क पर खड़े ट्रैक्टर में सीधी टक्कर हो जाने के कारण हादसा हुआ।बाइक पर बीमार बच्चे को ले जाने के दौरान रंजीत ऋषिदेव और श्याम ऋषिदेव भी बाइक पर सवार हो गया था और सभी बीमार बच्चे को लेकर रानीगंज की ओर जा रहे थे कि इसी क्रम में विस्टोंरिया पुल के समीप खड़े ट्रैक्टर में टक्कर हो जाने से चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना के बाद रात में रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी को रानीगंज रेफरल अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में चीख-पुकार मच गया और पूरा माहौल गमगीन हो गया। रात में ही जिला प्रशासन के निर्देश पर सभी मृतकों का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया।

घटना की सूचना मिलने पर अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह समेत एसपी अशोक कुमार सिंह भी सदर अस्पताल पहुंचे और घटना को लेकर जानकारी ली।एसपी अशोक कुमार सिंह के निर्देश पर देर रात हुई चारों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.