बिहार : मोतिहारी शहर मे बच्चा चोर के अफवाह में भीड़ ने युवक को जमकर पिटा

मोतिहारी,15सितंबर ।नगर थाना क्षेत्र स्थित बलुआ चौक पर बच्चा चोरी के संदेह में एक युवक की लोगो ने जमकर पिटाई कर दी।जिसकी सूचना पर पहुंची नगर थाना की गश्तीदल को क्रोधित भीड़ से उसे बचाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी।गश्ती दल का एक सिपाही हिंसक भीड़ के बीच घुसकर युवक को किसी तरह निकाला।इस दौरान लोगो ने सिपाही के साथ भी धक्का मुक्की किया।

प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि भीड़ काफी उग्र थी।जिसके हाथ में जो आ रहा था, उसी से युवक की पिटाई कर रहा था।यहां तक कि युवक को जब पुलिस जीप मे बैठाया गया तब भी लोग उस पर हमला कर रहे थे।जिससे नगर थाना की जीप भी क्षतिग्रस्त हुई।अंतत:पैंथर पुलिस बल की टीम बुलाने के बाद भीड़ को तितर बितर किया जा सका।

नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विश्वमोहन चौधरी ने आज यहां बताया कि भीड़ का शिकार जख्मी युवक की पहचान तुरकौलिया थाना के शंकर सरैया के रामलखन कुमार के रूप हुई है।जिसके खिलाफ रघुनाथपुर ओपी में लड़की भगाने व शराब का दो मामला दर्ज है।साथ ही वह बाइक चोर गिरोह का भी संचालन करता है। पुलिस उसका इलाज सदर अस्पताल में कराने के बाद उससे पूछताछ कर रही है।

रघुनाथपुर ओपी प्रभारी ने बताया कि दरअसल ये घटना बाइक चोर के दो गिरोह में गलतफहमी के कारण घटित हुआ है।उन्होने बताया कि बाईक चोर के रघुनाथपुर गिरोह का युवक शंकरसरैया गिरोह के साथ छतौनी गया था। छतौनी में सड़क हादसा में रघुनाथपुर के युवक की मौत हो गयी।जिसके बाद रघुनाथपुर गिरोह के लोगों को आशंका हुई कि उसे शंकर सरैया गिरोह के लोगो ने जानबुझकर मार दिया है।इसी के प्रतिशोध में तुरकौलिया थाना क्षेत्र के शंकरसरैया के रामलखन को बलुआ चौक पर रघुनाथपुर के कुछ लोगों ने पकड़ लिया और मारपीट करने लगा। भीड़ पूछने लगी तो बता दिया कि बच्चा चोर है।जिसके बाद अन्य लोग भी उसकी पिटाई करने लगे।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *