Bihar : जदयू का राजद में होगा विलय या पार्टी ही नहीं बचेगी : सुशील

पटना 13 अगस्त : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद उनके व्यक्ति-केंद्रित दल जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का कोई भविष्य नहीं है और इस पार्टी का राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में विलय होगा या पार्टी का अस्तित्व ही समाप्त हो जायेगा।
श्री मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि यह बात हजम नहीं होगी कि श्री नीतीश कुमार अपनी पार्टी बचाने के लिए फिर श्री लालू प्रसाद यादव की शरण में गए हैं। जदयू न तो राजद-कांग्रेस जैसा वंशवादी है, न भाजपा की तरह संगठन आधारित। उन्होंने कहा कि श्री नीतीश कुमार के बाद इसका (जदयू) कोई भविष्य नहीं। यह पार्टी राजद में विलय करेगी या विलीन हो जाएगी।
भाजपा सांसद ने कहा कि निजी महत्वाकांक्षा के लिए जनादेश से विश्वासघात पर पर्दा डालने के लिए श्री नीतीश कुमार बेमतलब की बातें कहने लगे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा गठबंधन धर्म का पालन करती है, किसी को तोड़ती नहीं है।
श्री मोदी ने कहा कि जदयू में श्री नीतीश कुमार की इच्छा के विपरीत कुछ नहीं होता। यदि श्री आरसीपी सिंह उनकी इच्छा के विपरीत केंद्रीय मंत्री बने तो 13 महीनों तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई। उनकी सदस्यता समाप्त क्यों नहीं की गई।
शिवा सूरज
वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.