Bihar NewsHindiNewsPolitics

बिहार : तेजस्वी यादव के ‘राम नाम सत्य’ पर जदयू का पलटवार , ‘उम्र कम , तजुर्बा कम’

पटना। बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को एकबार फिर प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिर से अपराध के आंकड़े जारी करते हुए लिखा है कि राम नाम सत्य, सुशासन का तथ्य, अपराधियों को अर्घ्य। तेजस्वी के इस पोस्ट के बाद जदयू ने भी पलटवार क‍िया। जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि उम्र कम है, तजुर्बा भी कम है।

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, ” राम नाम सत्य, सुशासन का तथ्य, अपराधियों को अर्घ्य! आपके ध्यानार्थ प्रस्तुत है बिहार में घटित विगत दिनों की चंद आपराधिक घटनाएं। अब यह मत कहना कि बिहार में जंगलराज है नहीं है, तो क़यामत आ जाएगी।”

इसके आगे उन्होंने बेगूसराय में बुजुर्ग की हत्या , मधुबनी: पूजा देखने जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, पटना: बिहटा में मछली पकड़ने गए युवक की गोली मार हत्या, पश्चिमी चंपारण में युवक की हत्या, अरवल में माले नेता सुनील चंद्रवंशी की हत्या, पटना में पीट-पीटकर एक युवक की हत्या, रोहतास में सरपंच की हत्या, सासाराम: पत्थर से कूच युवक की बेहरमी से हत्या, पटना में गला रेत कर महिला की हत्या, समस्तीपुर: मुखिया संघ के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या जैसे 100 से अधिक घटनाओं का जिक्र किया है।

तेजस्वी के इस पोस्ट के बाद जदयू के मुख्य प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि उम्र कम है, तजुर्बा भी कम है। उन्होंने कहा, ” विदेश में प्रवास कर रहे हैं, तो राज्य की मनोदशा को कहां से जानेंगे। उन्हें तो अपने इलाके राघोपुर के हालात का भी अंदाजा नहीं होगा। जहां बाढ़ आई हुई है और राज्य सरकार कैंप लगा रही है।”

नीरज कुमार ने कहा कि अगर तेजस्वी क्राइम के आंकड़े जारी कर रहे हैं तो केस नंबर और थाना का नाम भी जारी करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहचान ही अपराध और भ्र्ष्टाचार को रोकने के लिए होती है। उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव इन दिनों लगातार कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *