Bihar : लालू-नीतीश के सोनिया से मिलने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा, कांग्रेस डूबता जहाज : सुशील

पटना 21 सितंबर : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि कांग्रेस जब खुद एक डूबता जहाज है तब श्री लालू प्रसाद यादव और श्री नीतीश कुमार के श्रीमती सोनिया गांधी से मिलने का बिहार में भाजपा की सफलता पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है ।

श्री मोदी ने बुधवार को कहा कि जब श्री लालू प्रसाद यादव की सेहत अच्छी थी, केंद्र में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की सरकार थी और वे राज्य भर में सभाएँ कर लेते थे, तब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) 2009 के संसदीय चुनाव में केवल सीट जीता था। उन्होंने कहा कि श्री यादव तब भी 40 सीट जीतने के दावे कर रहे थे, जब उनकी पार्टी कभी कांग्रेस और कभी लोजपा से तालमेल कर चुनाव लड़ रही थी।

भाजपा सांसद ने कहा कि 2014 में श्री यादव अपनी बेटी मीसा भारती को नहीं जिता सके और पार्टी फिर 4 सीट पर अटक गई। 2019 के चुनाव में राजद जीरो पर आउट हुआ। उन्होंने कहा कि अब न श्री यादव का स्वास्थ्य अच्छा है और न वे मतपेटी से जिन्न निकालने का करिश्मा कर सकते हैं।

श्री मोदी ने कहा कि जिस समय बिहार समेत कई राज्यों में पीएफआई की गतिविधियां चिंता का विषय बनी हैं, उस समय गृह मंत्री अमित शाह का सीमांचल दौरा राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री की यात्रा से देशविरोधी ताकतों में दहशत होना तो स्वाभाविक है, लेकिन हड़कम्प महागठबंधन में क्यों है ।

शिवा सूरज

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.