Bihar News : बिहार में 10 लाख नौकरी के लिए जेल से आएंगे पैसे या नकली नोट छापेंगे – नीतीश

गोपालगंज/सीवान/जहानाबाद/पटना 20 अक्टूबर : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के दस लाख युवओं को नौकरी देने के वादे को लेकर इशारों में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव निशाना साधते हुए सवालिया लहजे में कहा कि इतनी नौकरी देने के लिए क्या पैसे जेल से आएंगे या नकली नोट छापेंगे।

Amazon_Fashion_4

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुमार ने गोपालगंज जिले के भोरे, सीवान के जीरादेई और मैरवा, जहानाबाद और पटना के मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों के पक्ष में मंगलवार को आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सत्ता में आने पर 10 लाख रोजगार देने के राजद के दावों को बेबुनियाद बताया और पूछा, “रोजगार देने के लिए पैसे कहां से आएंगे। क्या इसके लिए पैसे ऊपर से आएंगे या जेल से या फिर वे लोग नकली नोट छापेंगे।”

श्री कुमार ने कहा कि उनकी सरकार ने छह लाख से अधिक लोगों को नौकरी दी है और छह से सात लाख लोगों को रोजगार देने की प्रक्रिया में है। उन्होंने कंप्यूटर कौशल और रोजगार के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि कंप्यूटर कौशल के बिना नौकरी प्राप्त करना बहुत कठिन है।

(वार्ता)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *