Bihar News : भाजपा 19 लाख नौकरी देने का दावा कर रही है, पंद्रह साल तक क्यों नहीं किया – तेजस्वी

पटना 23 अक्टूबर :बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का यह कहना कि प्रदेश में फिर से उनकी सरकार बनने पर 19 लाख रोजगार के अवसर सृजित होंगे तो फिर उसे बताना चाहिए कि उनकी 15 वर्ष की सरकार ने अब तक यह क्यों नहीं किया।

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता श्री यादव ने महागठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर लौटने के बाद शुक्रवार को यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा किसी एक अपने शासित राज्य का नाम बताए जहां उसने पिछले पांच साल में 500000 भी नौकरी दी है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने क्या पिछले छह वर्ष में 500000 युवाओं को नौकरी दी है। ऐसे में भाजपा कहती है कि 19 लाख रोजगार के अवसर पैदा करेंगे यह अपने आप में सवाल खड़ा करता है।

श्री यादव ने छुट्टी ले अंदाज में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज की अपनी सभा में ठीक ही कहा है उनके (श्री यादव) संबंध में हवा बनाई जा रही है। मैं तो एक अदना सा बिहारी हूं जो युवा बिहारियों के लिए रोजगार मुद्दा उठा रहा है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि यदि वह युवाओं के सपनों, आकांक्षाओं, उम्मीदों और अपेक्षाओं से कदमताल कर रहे हैं तो इसमें उनकी क्या गलती है।

(वार्ता)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *