Bihar News : नीतीश कुमार के साथ भाजपा ने छल किया: तारिक अनवर

कटिहार, 06 नवम्बर । ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी के महासचिव व पूर्व सांसद तारिक अनवर ने शुक्रवार को कटिहार में प्रेसवार्ता कर कहा कि नीतीश कुमार को सत्ता से विहीन करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने उनके साथ छल किया। अब नीतीश कुमार को एहसास हो गया है कि बिहार में सत्ता परिवर्तन होने वाली है। इस लिए उन्हें चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में घोषणा करनी पड़ी की ये उनका आखिरी चुनाव है।

एक शायराना अंदाज़ में अनवर ने कहा कि ‘घर में आग लगी घर के चिराग से’। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में वोटों की ध्रुवीकरण करने के लिए एनडीए ने धर्म व जाति समीकरण जैसे सभी चीजों का इस्तेमाल किया लेकिन बिहार के लोगों ने खासकर युवा पीढ़ी ने उन तमाम बेरियों को तोड़ दिया है।

तारिक अनवर ने तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा कि 30-31 साल का नौजवान ने इस चुनाव में बेरोजगारी, बिहार का विकास और तमाम जो सही मुद्दे थे, उन मुद्दों को आगे कर एनडीए के सारे एजेंडे को बदलकर रख दिया। तेजस्वी ने जिस तरह से नौजवानों को अपनी तरफ आकर्षित करने का काम किया है इससे काफी हद तक लग रहा है कि आने वाले समय में महागठबंधन की सरकार बनेगी और बिहार के अंदर सत्ता परिवर्तन होगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES