Bihar News : लालू-राबड़ी की पालकी ढोने वाली कांग्रेस जघन्य अपराधों पर चुप- सुशील मोदी

पटना, 10 अक्टूबर । उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दागी लोगों को टिकट देने पर विपक्ष पर जमकर हमला बोला। शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लालू-राबड़ी राज की पालकी ढोने वाली कांग्रेस बिहार में राजद के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन से लेकर पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव तक के जघन्य अपराधों के विरुद्ध चुप रही। सोनिया-राहुल की पार्टी महाराष्ट्र के पालघर में पुलिस की मौजूदगी में साधुओं की हत्या, राजस्थान के करौली (जयपुर) में पुजारी को जिंदा जलाया जाना और बारां में नाबालिग से बलात्कार की घटनाओं पर भी बोलने का साहस नहीं कर सकी। राजद और कांग्रेस ने जिन मुद्दों पर चुप्पी साधी और जैसे लोगों को टिकट दिया, उसके बाद उनके गठबंधन का वैचारिक दिवालियापन जाहिर हो गया है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर कोई घोषणा पत्र लाना चाहती है, तो बताये   कि उसने बिहार में खेती, व्यापार और उद्योग को चौपट कर महापलायन के लिए लाखों लोगों को मजबूर करने वाली  राबड़ी सरकार का समर्थन क्यों किया था। क्या राजद के साथ रहते हुए वह पलायन की दिशा पलटने वाला रोडमैप लागू कर सकती है।

12 को झंझारपुर और वारसलीगंज के नामांकन में शामिल होंगे उपमुख्यमंत्री

उपमख्यमंत्री मंत्री सुशील कुमार मोदी 12 अक्तूबर को पूर्वाह्न 10.40 बजे हेलीकॉप्टर से झंझारपुर जायेंगे। वहां पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी नीतीश मिश्रा के नामांकन में भाग लेंगे। इसके बाद जनसभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 1.40 बजे वे नवादा के वारसलीगंज जायेंगे। वहां विधायक अरुणा देवी के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *