Bihar news : अपराध की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार, एक पिस्टल और दस गोली बरामद

मोतिहारी,18 दिसबंर । पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर के चांदमारी मोहल्ले के एक लॉज में रेड कर आज अपराध की योजना बनाते पांच बदमाशों को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में सुगौली सिसवनिया निवासी अरुण कुमार, पलनवा गम्हरिया निवासी सूरज कुमार, शांतिपूरी मोहल्ला निवासी मनीष पंडित उर्फ सोनू, पिपरा का प्रकाश कुमार और पश्चिम चंपारण के भैरोगंज बगहा निवासी विकास कुमार के नाम शामिल हैं।

इनके पास से एक पिस्टल, एक देसी कटा, 10 जिंदा कारतूस के अलावा मोबाइल फोन जब्त किया गया है। सुगौली थाना क्षेत्र के अरुण कुमार को पहली बार गिरफ्तार किया गया था। उसे पुलिस ने लूट और हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था। वही आदापुर और नगर थाना से भी लूट व आर्म्स एक्ट के मामले में वह जेल भेजा जा चुका है।

बताया कि लूट की योजना बनाने के दौरान पुलिस को उक्त अपराधियों की भनक लगी और छापेमारी में सभी पकड़े गए। मामले में नगर इंस्पेक्टर ने स्वयं के बयान पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। छापेमारी टीम में नगर इंस्पेक्टर विजय प्रसाद राय, टेक्निकल सेल के एसआई मनीष कुमार, नित्यानन्द दुबे, मुन्ना कुमार आदि शामिल थे।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *