Bihar News : राजद ने दिया बिहार तेजस्वी भवः का नारा

पार्टी कार्यालय में सांसद मनोज झा ने लॉन्च किया कैंपेन सांग

पटना, 12 अक्टूबर । बिहार विधानासभा चुनाव का प्रचार रफ्तार पकड़ने लगा है। सोमवार को राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने पार्टी कार्यालय में राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) का कैंपेन सांग लांच किया। इसके साथ ही तेजस्‍वी भवः बिहार का नारा भी दिया। इस मौके पर राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद थे।

कैंपेन सांग में नीतीश सरकार की कार्यशैली और 15 साल के कार्यकाल पर सवाल उठाए गये हैं। सरकार को जनता को राहत देने में नाकाम बताया गया है। साथ ही बेरोजगारी, पलायन और भ्रष्टाचार को लेकर नीतीश सरकार की आलोचना की गई है, जबकि लालटेन से बिहार को रोशन होते हुए दिखाया गया है। इसी तर्ज पर चुनावी अभियान का नारा तेजस्वी भवः बिहार दिया गया है। इस नारे के साथ तेजस्वी यादव को बिहार को रोशन करने वाले नेता के रूप में दिखाया गया है।

इस मौके पर मनोज झा ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने शिक्षा, रोजगार और कोरोना जैसे मुद्दों पर सरकार को फेल बताया। कहा, बिहार ने 15 साल में तमाशा के सिवाय कुछ हासिल नहीं किया है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। युवाओं और मजदूरों के साथ जो हुआ है वह अब नहीं होगा। यह चुनाव बिहार को ओजस्वी और तेजस्वी बनाने वाला है। बिहार की तस्वीर बदले वाली है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *