Bihar news : शर्मनाक ! पांच साल तक बेटी से करता रहा दुष्कर्म, शादी के लिए घर में करके रखा कैद

बेगूसराय, 18 सितम्बर । पिता-पुत्री का रिश्ता दुनिया का सबसे मजबूत और पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन इस रिश्ते को कलंकित करने का एक चौंकाने वाला मामला बेगूसराय में सामने आया है जहां अय्याश बाप अपनी एक नाबालिग बेटी के साथ पांच साल तक दुष्कर्म करता रहा, इसके साथ ही उसने अपनी दो और नाबालिग बेटियों के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया। परेशान बेटियों ने जब इसकी जानकारी अपनी माँ को दी और माँ ने विरोध किया तो उसने अपने पत्नी को मार डाला।

इस सनसनीखेज दुष्कर्म की जानकारी जब विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को मिली तो काफी कोशिश के बाद बरौनी थाना की पुलिस ने गुरुवार की रात बाप-बेटी के पवित्र रिश्ता को कलंकित करने वाले दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया तथा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

इस चौंकाने वाले मामले के आरोपी मोहम्मद मोफिज पर उसकी नाबालिग बेटी ने अपने साथ हथियार के बल पर दुष्कर्म करने, दो छोटी बहनों के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने तथा मां की हत्या का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि उसका बाप मोफिज जब दुबई में रहता था तो वीडियो कॉल पर उसके सामने अश्लील हरकतें करता और नग्न अवस्था में कॉल करता था। वह बेटियों के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें भी साझा करता था और घर आने पर यौन शोषण करता था।

पीड़िता ने बताया कि पिता उसके साथ 12-13 साल की उम्र से दुष्कर्म करते आ रहा है। इसके अलावा मोफिज अपनी 14 वर्षीय और 12 वर्षीय बेटी को भी कई बार संबंध बनाने के लिए निर्वस्त्र कर चुका है। कपड़ों में हाथ डाल देता था और शारीरिक संबंध स्थापित करने की कोशिश करता था। पीड़िता का कहना है कि उन लोगों ने पिता की हरकतों का सबूत माँ कैसर को दिखाया तो उसने अपने शौहर से बात की, लेकिन मोफिज ने अपनी पत्नी की सुनने की बजाय उससे लड़ना शुरू कर दिया।

उसके बाद मोफिज ने 13 नवम्बर 2019 को बलिया स्टेशन के समीप पत्नी को धकेल दिया जिससे मौत हो गई। मौत के बाद से मोफिज उस पर शादी का दबाव बनाने लगा और घर में कैद कर रखा।

तीन-चार दिन पहले बड़ी मुश्किल से लड़कियों ने अपना दुख नानी को बताया। उसकेे बाद लड़की ने अपने परिजनों के साथ बजरंग दल के प्रदेश सह संयोजक शुभम भारद्वाज से मदद की गुहार लगाई। सबूत समेत मामला एसपी के पास पहुंचा तथा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *