Bihar News : तेजस्वी ने शपथ-पत्र में दी झूठी जानकारी, छुपाया संपत्ति का ब्योरा – सुशील

पटना 15 अक्टूबर : बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज आरोप लगाया कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने नामांकन पत्र के साथ दिए गए शपथ-पत्र में कई गलत और झूठी जानकारी देकर संपत्ति का ब्योरा छुपाया है, जिसे चुनाव आयोग के संज्ञान में लाया जाएगा।

श्री मोदी ने गुरुवार को यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री यादव ने राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए दाखिल नामांकन पत्र में झूठी और गलत जानकारी देकर संपत्ति का ब्योरा छुपाया है। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर मामला है और भाजपा इसे चुनाव आयोग के संज्ञान में लाएगी।

भाजपा नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि श्री यादव की आमदनी अठन्नी की है लेकिन उन्होंने चार करोड़ 10 लाख रुपये का ऋण दिया है, जो उनके शपथ पत्र में दर्शाया गया है। उन्होंने चार करोड़ 10 लाख रुपये का ऋण किस कंपनी को दिया है और इतनी बड़ी राशि देने के लिए पैसे कहां से आये। उन्होंने कहा कि बिहार के बेरोजगार युवक उनके इस गणित को जानना चाहते हैं कि आखिर किस तरह से यह किया गया।

श्री मोदी ने कहा कि श्री यादव ने वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव के समय में दाखिल किए गए शपथ पत्र में दिखाया है कि उन्होंने एक करोड़ सात लाख रुपये का ऋण किसी भारतीय कंपनी को दिया है। किस कंपनी को यह ऋण दिया गया था उसे प्रदेश की जनता जानना चाहती है। उन्होंने कहा कि आखिर बगैर किसी नौकरी या व्यवसाय के उन्हें पांच वर्ष में तीन करोड़ रुपए आमदनी कैसे हुई कि उन्होंने चार करोड़ 10 लाख रुपए का ऋण दे दिया।


(वार्ता)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *